Home dream thoughts 7 धन लाभ के सपने 7 dhan labh ke sapne

7 धन लाभ के सपने 7 dhan labh ke sapne

0
SHARE
7 धन लाभ के सपने 7 dhan labh ke sapne
 
 
 
7 धन लाभ के सपने
 
 
 

7 धन लाभ के सपने 7 dhan labh ke sapne :- सपनों के रहस्यमई दुनिया के बारे में हम सभी जानना चाहते हैं। दुनिया में कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जो सपनों के बारे में नहीं जानना चाहता होगा । हर कोई किसी ना किसी रूप में सपने की को लेकर विचार मंथन अवश्य ही करता है । तो भारतीय स्वप्न विचार के अनुसार 7 धन लाभ के सपने के बारे में हम यहां पर आप सबको बताने वाले हैं । क्या आप भी 7 धन लाभ के सपने के बारे में जानना चाहते हैं। अगर हां तो इस लेख को पूरा पढ़िए हम आपको यहां बताएंगे कि 7 धन लाभ के सपने कौन-कौन से हैं जिन को देखने के बाद आपको धन की प्राप्ति हो सकती है । तो आइए जान लेते हैं ।

7 धन लाभ के सपने 7 dhan labh ke sapne
( 1 ) सांप देखना :-  वैसे तो सांप एक जहरीला जंतु है जिससे हर आदमी दूर ही रहना चाहता है। लेकिन सपने में अगर सांप दिख जाए तो इसका स्वप्नफल इंसान को प्राप्त होता है और यह स्वप्न फल व्यक्ति के लिए अच्छा होता है । दोस्तों स्वप्न विचार के अनुसार सपने में सांप देखना धन वृद्धि की ओर इशारा करता है।
 ( 2 ) अनार देखना :-  अनार जैसा स्वास्थ्यवर्धक फल यदि किसी जातक को सपने में दिख जाता है तो उसे प्रसन्न होना चाहिए। यह सपना जातक के लिए धन लाभ का सूचक होता है तथा यह इस बात की ओर इशारा करता है कि निकट भविष्य में व्यक्ति को धन लाभ होने वाला है ।
( 3 ) कन्या देखना :-  नींद की अवस्था में सपने में कन्या देखना बड़ा ही अच्छा और लक्ष्मी के आगमन का सूचक होता है । जब भी यह सपना दिख जाए तो समझ लीजिए कि लक्ष्मी की प्राप्ति होने वाली है।
 ( 4 ) हिमपात :-  हिमपात तो सर्दियों के मौसम में ही देखने को मिलता है लेकिन सपने में हिमपात देखना किसी भी मौसम में हो सकता है। दोस्तों इस सपने का स्वप्नफल भी धन लाभ का संकेत लेकर आता है।
 
( 5 ) नोट गिनना :-  अगर आप सपने में स्वयं को नोट गिनते हुए देख लेते हैं तो समझ लीजिए कि यह सपना आपको धन से मालामाल करने आया है और जल्द ही आप धनवान बनने वाले हैं।
 
 ( 6 )  संडास देखना :-  यदि आपको सपने में संडास नजर आ जाए तो आपको शायद यह सपना देख कर अच्छा महसूस नहीं होगा लेकिन दोस्तों यह सपना देखने में भले ही खराब लगे लेकिन स्वप्न ज्योतिष के अनुसार इस का स्वप्न फल धन लाभ का सूचक होता है।
 ( 7 ) मलाई खाना :-  मलाई खाना भी अगर किसी को सपने में दिख जाता है तो यहां धन वृद्धि की सूचना लेकर आता है । यह सपना देखने के बाद जातक के लिए धन वृद्धि होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here