Home dream thoughts 9 धन लाभ के सपने 9 dhan labh ke sapne

9 धन लाभ के सपने 9 dhan labh ke sapne

0
SHARE
9 धन लाभ के सपने 9 dhan labh ke sapne
 
 
 
9 धन लाभ के सपने
 
 
 
 

9 धन लाभ के सपने 9 dhan labh ke sapne :-  सपने कहां से आते हैं और क्यों आते हैं इस बारे में प्रमाण के साथ कुछ भी कह पाना मुश्किल है । इनके बारे में कुछ भी सही सही कहना इसलिए मुश्किल होता है क्योंकि यह रहस्यमई होते हैं। खैर इनके रहस्यमई होने के कारण ही इनको कई सारी संस्कृतियों में अलग अलग तरीके से परिभाषित किया जाता है। तो हम आपको यहां पर 9 धन लाभ के सपने के बारे में बताने जा रहे हैं । तो आप भी अवश्य ही 9 धन लाभ के सपने के बारे में जानना चाहते होंगे इसलिए आप इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़िए, आप यह जान जाएंगे कि 9 धन लाभ के सपने क्या है ।


9 धन लाभ के सपने 9 dhan labh ke sapne
( 1 ) हिमपात देखना :-  सपने में हिमपात देखना काफी धन मिलने का सूचक होता है । जो भी जातक इस सपने को देखता है उसको काफी धन की प्राप्ति निकट भविष्य में हो सकती है ।
( 2 ) मस्त हाथी :-  मस्त हाथी देखना भी धन वृद्धि का सूचक होता है । अतः यह सपना देखने के बाद समझ लीजिए कि धन वृद्धि होने वाली है।
 ( 3 ) स्त्री से मैथुन करना :-  सपने में यदि कोई व्यक्ति स्त्री से मैथुन करना देख लेता है तो यह सपना भी धन का प्रबल योग लेकर आता है।
 ( 4 ) छाती या आंख को खुजलाना :-  सीने को या आंख को खुजाने का सपना भी धन लाभ का सूचक होता है । यह सपना दिख जाए तो व्यक्ति को जल्द ही धन की प्राप्ति होती है।
 ( 5 ) सारस :-  सारस पक्षी का सपने में दिखना भी धन लाभ की ओर इशारा करता है । अतः यह पक्षी आपको सपने में दिख जाए तो समझ जाइए धन लाभ होने वाला है ।
( 6 )  सांप दिखाई देना :- सांप भी यदि सपने में दिख जाए तो यह सपना देखने में भले ही कैसा भी लगे लेकिन इसका स्वप्नफल धन लाभ की ओर इशारा करता है ।
( 7 ) सपने में सलाद खाना :- ज्यादातर लोग खाने के साथ सलाद का इस्तेमाल जरूर करते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि यदि यह सलाद खाना सपने में दिख जाए तो आपके लिए धन लाभ का योग बनता है । जी हां यह सच है।
 ( 8 ) सफेद चूड़ियां देखना :- औरतों की हाथों में पहने जाने वाली सफेद चूड़िया भी धन लाभ होने की ओर इशारा करती है । अर्थात यह व्यक्ति के लिए धन लाभ होने का संकेत होता है।
 ( 9 ) संडास देखना :-  वैसे तो सपने में संडास दिख जाए तो यह बड़ा ही घिनौना लगेगा लेकिन इसका स्वप्नफल बड़ा ही बढ़िया होता है । दोस्तों यह सपना भी धन में वृद्धि होने का संकेत होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here