2024 में भी मोदी ही होंगे भारत के प्रधानमंत्री आइए जानते हैं कैसे

0
7
Modi will be the Prime Minister of India in 2024 too
2024 में भी मोदी ही होंगे भारत के प्रधानमंत्री आइए जानते हैं कैसे ? :-  भारत में भला कौन ऐसा व्यक्ति होगा जो मोदी जी के बारे में ना जानता हो । चाहे मोदी जी का साथ देने वाले हो या फिर मोदी जी से जलने वाले हो किसी के लिए मोदी जी को नजरअंदाज करना आसान नहीं है । वैसे मोदी जी की प्रसिद्धि सिर्फ इंडिया में ही नहीं है बल्कि मोदी जी एक विश्वस्तरीय नेता है । देश की जनता भी मोदी जी के बारे में बेहतर तरीके से जानती है। दोस्तों इस परिस्थिति में जरूर कुछ लोगों के मन में यह सवाल रहता है कि क्या मोदी जी 2024 में भारत के प्रधानमंत्री बन पाएंगे । तो आपके मन में भी यह सवाल है तो इस लेख को अंत तक पढ़िए क्योंकि हम यहां पर आपको कुछ ऐसे तथ्य बताएंगे जिसके आधार पर यहां आप जान पाएंगे कि 2024 में मोदी जी ही पुनः भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे। तो आइए जान लेते हैं इस बारे में ।
दुश्मनों को झुकाते हैं मोदी :-  जी हां दोस्तों मोदी जी भारत के इकलौते ऐसे नेता है जो अपने देश के दुश्मनों को झुका कर रखते हैं । जब से मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री बने हैं तब से चीन और पाकिस्तान ने भारत को आंखें दिखाना बंद कर दिया है । पाकिस्तान पर तो मोदी ने इतना दबाव बना दिया है कि पाकिस्तान भिखारी बनने की कगार पर है। दोस्तों मोदी जी की यह खासियत देश की जनता को बेहद ही पसंद है । अतः देश की जनता मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री चुन सकती है ।
मोदी जी है दबंग नेता :-  मोदी जी एक दबंग नेता है इसमें कोई दो राय नहीं है। मोदी जी का यह अंदाज लोग बहुत ही पसंद करते हैं । मोदी जी के शेर की तरह जीने के अंदाज की वजह से भी लोग उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं ।
जो कहते हैं वह करते हैं मोदी :-  जी हां दोस्तों हमारे प्रधानमंत्री जो कहते हैं वह करते हैं। उन्होंने राम मंदिर का कहा था राम मंदिर बना, 370 हटाने को कहा था 370 हटा, तीन तलाक पर कानून बनाने को कहा था इस पर कानून भी बना, उन्होंने जीएसटी लाने को कहा था जीएसटी बिल आया। इसके अलावा भी मोदी ने अपने बहुत सारे वादे पूरे किए हैं जिसकी वजह से जनता उनको दुबारा चुनने वाली है।
 मोदी से बेहतर कोई चेहरा नहीं है :- भारत में प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी से बेहतर कोई चेहरा नहीं है यह भी एक सच बात है। फिलहाल भारत में मोदी ही इकलौते नेता हैं जो प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य देता है। ऐसे में 2024 में जनता पुन: यही चाहेगी कि मोदी पुनः प्रधानमंत्री बने और देश की सेवा करें । फिलहाल राजनीति में जो लोग मोदी का विरोध करते हैं वे लोग भी मोदी के सामने एक योग्य नेता खड़ा करके चुनौती पेश नहीं कर पा रहे हैं ।
 सबका साथ सबका विकास :-  मोदी जी इस बात पर भी यकीन रखते हैं और सबका साथ सबका विकास करते हैं इसलिए देश की जनता उनके साथ रहती है । अपने कार्यकाल में मोदी जी ने गरीबों के लिए भी बहुत सारे ऐसे काम किए हैं जिससे उनके जीवन में सुधार आया है। इस कारण से भारत की गरीब जनता भी मोदी जी के साथ हैं और उनको दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है।
Previous articleलड़का वर्जिन है क्या इस बारे में पता लगाया जा सकता है
Next article10 धन लाभ के सपने 10 dhan labh ke sapne
मेरा नाम "संजय कुमार मौर्य " है और मैं देवरिया ( यूपी ) का रहने वाला हूं । मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर, लेखक, कवि और कथाकार हूं । मैं हिंदी साहित्य में रुचि रखता हूं और हमेशा कविताओं और कहानियों का सृजन करता रहता हूं। इसके अलावा भी हमारे पास बहुत सारी चीजों की जानकारियां है जिसे मैं इस ब्लॉग के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करता हूं। दोस्तों हमें अपने ज्ञान को दूसरों के साथ साझा करना बहुत ही अच्छा लगता है अतः इसी उद्देश्य से हमने सन 2018 जनवरी में www.sitehindi.com को शुरू किया, जो कि आज एक सफल वेबसाइट बन चुका है और निरंतर वेब की दुनिया में उचाईयों की ओर बढ़ रहा है । इसके अलावा मेरा उद्देश्य अपने राष्ट्रभाषा हिंदी की सेवा करना है और इसे जन-जन तक पहुंचाना भी है । अगर मैं अपने इस उद्देश्य में सफल होता हूं तो मैं स्वयं को भाग्यशाली समझूंगा। आप भी हमारे इस ब्लॉग को पढ़े और हमारे इस उद्देश्य को पूरा करने में हमारी सहायता करें । धन्यवाद !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here