लड़का वर्जिन है क्या इस बारे में पता लगाया जा सकता है

0
111

 

What is the boy virgin

 

 

लड़का वर्जिन है क्या इस बारे में पता लगाया जा सकता है :-  दुनिया के हर लड़के में यह उत्सुकता होती है कि लड़की के वर्जिन होने का वह पता कैसे लगाएं । ठीक ऐसे ही लड़कियों के मन में भी यह सवाल रहता है कि लड़के के वर्जिन होने का पता कैसे लगाया जाए? तो यह बड़ा ही मुश्किल काम है जिसके बारे में हम आपके साथ चर्चा करने वाले हैं ।

 अब रही लड़के के वर्जिन होने का पता लगाने की बात तो हम आपको बता देना चाहेंगे कि इस बारे में कोई भी पता नहीं लगा सकता है। अमूमन लड़के 13 या 14 साल का उम्र होने के बाद से ही हस्तमैथुन करना शुरू कर देते हैं । आपको शायद ही कोई लड़का या पुरुष नहीं मिलेगा जो हस्तमैथुन ना करता हो । लगभग सभी लड़के हस्तमैथुन करते हैं।
 आपको दुनिया में शायद ही कोई ऐसा लड़का मिलेगा जिसके लिंग का ब्लैडर आगे पीछे ना होता होगा। अगर किसी लड़के के लिंग का ब्लैडर आगे पीछे नहीं होता है तो यह सुनिश्चित किया जा सकता है कि उसने ना ही कभी किसी से संबंध बनाए हैं और ना ही हस्तमैथुन किए हैं । सामान्यतः यह लड़के के वर्जिन होने या ना होने का मापदंड हो सकता है ।
 यहां एक बात और ध्यान देने योग्य है कि अक्सर बचपन में मां अथवा डॉक्टर के द्वारा शिशु के लिंग में सरसों के तेल की बूंद डालकर हल्का सा आगे पीछे किया जाता है ताकि लिंग में सफाई बनी रहे । ऐसे में यह भी हो सकता है कि इसी कारण से ब्लैडर आगे पीछे होता हो । ऐसे में आप लड़के का वर्जिन होने का कोई भी शारीरिक लक्षण नहीं जान सकते हैं।