Home dream thoughts 4 व्यापार लाभ के सपने 4 vyapar labh ke sapne

4 व्यापार लाभ के सपने 4 vyapar labh ke sapne

0
SHARE
4 व्यापार लाभ के सपने 4 vyapar labh ke sapne
4 व्यापार लाभ के सपने
4 व्यापार लाभ के सपने 4 vyapar labh ke sapne :-  जो लोग स्वप्न फल को मानते हैं वह भी सपनों की दुनिया के बारे में जानना चाहते हैं और जो लोग स्वप्न फल अथवा स्वप्न विचार को नहीं मानते हैं यह भी सपने देखकर प्रभावित जरूर होते हैं। बस फर्क इतना है कि सपनों पर यकीन रखने वाले लोग ऐसा मानते हैं कि सपने हमारे जीवन में घटने वाली घटनाओं का संकेत देने के लिए आते हैं, और इस पर यकीन नहीं रखने वाले लोग मानते हैं कि सपने मानसिक प्रभाव के फल स्वरुप आते हैं। खैर यह आर्टिकल उन लोगों के लिए है जो स्वप्न फल पर विश्वास करते हैं क्योंकि हम यहां पर यह बताने जा रहे हैं कि 4 व्यापार लाभ के सपने कौन-कौन से होते हैं जिन्हें देखने के बाद व्यक्ति को व्यापार में लाभ मिलता है। तो आइए 4 व्यापार लाभ के सपने के बारे में जान लेते हैं ।
( 1 ) डाकघर देखना :- सपने में यदि किसी को डाकघर दिख जाता है तो उसे खुश होना चाहिए और अगर सपना देखने वाला व्यक्ति व्यापारी है तो उसे ज्यादा खुश होना चाहिए। दरअसल ऐसा माना जाता है कि सपने में डाक घर देखना व्यापार में उन्नति का सूचक होता है। ऐसे में व्यक्ति को निकट भविष्य में व्यापार में उन्नति प्राप्त हो सकती है।
 
 ( 2 ) बाढ़ के पानी में तैरना :-  बहुत से लोगों को तैरना बहुत ही अच्छा लगता है। लेकिन सपने में बाढ़ के पानी में तैरना दिख जाए तो आपको शायद अच्छा भी लगे और खराब भी लगे। लेकिन इसका स्वप्न फल बेहद ही बढ़िया होता है, क्योंकि स्वप्न ज्योतिष का ऐसा मानना है कि यह सपना व्यापार में सफलता मिलने का सूचक होता है। तो यह सपना देखने के बाद व्यापार में सफलता मिल सकता है।
 
( 3 ) काली आंखें देखना :- काली आंखें देखना सपने में हो जाए तो यह एक अच्छा संकेत माना गया है। यदि आपने यह सपना देख लिया है तो आप खुश हो जाइए तथा ईश्वर को धन्यवाद दीजिए क्योंकि यह सपना आपके लिए व्यापार में लाभ का प्रबल योग लेकर आया है। अर्थात आपको व्यापार में लाभ प्राप्त हो सकता है।
( 4 ) लोबिया खाना :-  क्या आपने सपने में लोबिया खाना देख लिया है। यदि हां तो आप खुश हो जाइए क्योंकि यह सपना आपके लिए धन व्यवसाय में वृद्धि का संकेत लेकर आया है। तो यह सपना देखने के बाद निकट जीवन में आपके धन और व्यवसाय में वृद्धि हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here