अयोध्या में उद्धव ठाकरे का स्वागत नहीं विश्व हिंदू परिषद

0
69
Uddhav Thackeray is not welcome in Ayodhya, world Hindu
अयोध्या में उद्धव ठाकरे का स्वागत नहीं विश्व हिंदू परिषद :-  अयोध्या के विश्व हिंदू परिषद तथा साधु संतों ने यह घोषणा की हैै कि कंगना के चल रहे विवाद के बाद महाराष्ट्र केे मुख्यमंत्री शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का अयोध्याया में स्वागत नहीं है। महंत राजू दास जो की हनुमानगढ़ी मंदिर केे पुजारी है उन्होंनेे कंगना के कार्यालय को बीएमसी द्वारा ध्वस्त किए  जाने को लेकर सवाल खड़े किए और कहा कि उद्धव ठाकरे व शिवसेना का अयोध्या में कोई स्वागत नहीं है ।
 उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार ने कंगना के खिलाफ बिना कोई समय खराब कीए कार्यवाही को अंजाम दिया, परंतु यही उद्धव सरकार पालघर के दो  साधुओं केेे हत्यारों के खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही नहीं कर पाई है।
विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता शरद शर्मा ने भी कहा है कि यह पूर्ण रूप सेे स्पष्ट है कि शिवसेना जानबूझकर कंगना के खिलाफ कार्यवाही कर रही है तथा उसे निशाना बना रही है, क्योंकि कंगना राष्ट्रवादी ताकतों का समर्थन कर रही है तथा उसने मुंबई के ड्रग माफिया के खिलाफ आवाज बुलंद किया है। उन्होंने कहा कि कंगना रानौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार के द्वारा गलत इरादे से कार्यवाही की गई है।
 महंत कन्हैया दास नेेे कहा कि अयोध्या में अब उद्धव ठाकरे का स्वागत नहीं है। हर कोई यह समझ सकता है  कि शिवसेना कंगना पर हमला क्यों कर रही है। यह कोई रहस्य की बात नहीं है। शिवसेना अब वह शिवसेना नहीं रही है जो कभी बालासाहेब ठाकरे के अधीन हुआ करती थी।
 आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे 24 नवंबर 2018 को अयोध्या आए थे। इसके बाद पिछले साल 16 जून और पुनः मुख्यमंत्री बनने के बाद इस साल मार्च में अयोध्या आए थे।