सपने में खुद को अवैध संतान के रूप में देखना

0
104
सपने में खुद को अवैध संतान के रूप में देखना
सपने में खुद को अवैध संतान के रूप में देखना
सपने में खुद को अवैध संतान के रूप में देखना :-  सपनों पर यूं ही नहीं लोग विश्वास करते हैं बल्कि सपनों पर लोग इसलिए विश्वास करते हैं क्योंकि हमारे धार्मिक ग्रंथों में सपनों के बारे में वर्णन पाया जाता है। रामायण पढ़ने के बाद हमें पता चलता है कि जब राजा दशरथ की मृत्यु होने को थी तब भगवान राम को सपने के द्वारा अंदाजा लग गया था । ठीक ऐसे ही रावण को भी मृत्यु से पहले बुरे सपने आने लगे थे ।
 इस लेख में हम जानेंगे कि सपने में खुद को अवैध संतान के रूप में देखना कैसा सपना होता है । तो क्या आपने भी स्वप्न में स्वयं को अवैध संतान के रूप में देख लिया है और आप इसका अर्थ जानना चाहते हैं । यदि हां तो इस लेख को पूरा पढ़िए आपको उत्तर अवश्य ही मिल जाएगा । तो चलिए शुरू करते हैं।
 अगर किसी व्यक्ति को सपने में खुद को अवैध संतान के रूप में देखना हो जाता है तो उसे प्रसन्न होना चाहिए। दोस्तों भले ही यह सपना देखने में अच्छा ना लगे लेकिन इसका स्वप्न फल अच्छा होता है । दरअसल यह सपना जातक के लिए मान प्रतिष्ठा की प्राप्ति होने का संकेत होता है । तो यह सपना देखने के बाद खुश हो जाइए क्योंकि आपको मान प्रतिष्ठा की प्राप्ति होने वाली है।