सपने में अपनी सिगरेट को अपनी दूसरी सिगरेट से सुलगाना

0
134
सपने में अपनी सिगरेट को अपनी दूसरी सिगरेट से सुलगाना
सपने में अपनी सिगरेट को अपनी दूसरी सिगरेट से सुलगाना
सपने में अपनी सिगरेट को अपनी दूसरी सिगरेट से सुलगाना :- नशा करते हुए भी सपने में देखना आम बात है । अक्सर ही लोग नशीली चीजों का सेवन करते हुए भी सपने में देख लेते हैं। जो लोग वास्तविक जीवन में नशा नहीं करते हैं वे लोग भी सपने में नशा करना देख सकते हैं । सपना किसी भी रुप में कभी भी और किसी को भी आ सकता है । ऐसे में आप अगर नशा नहीं करते होंगे और नशे का सपना देख लेंगे तो यह सपना आपको अजीब जरूर लगेगा ।
तो यह पोस्ट नशे के ही सपने से संबंधित है जिसमें हम सब यह जानेंगे कि सपने में अपनी सिगरेट को अपनी दूसरी सिगरेट से सुलगाना किस प्रकार का स्वप्न फल प्रदान करता है। तो इस सपने का अर्थ आप भी जानना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़िए आपको उत्तर अवश्य प्राप्त हो जाएगा । तो चलिए शुरू करते हैं।
 मित्रों सपना देखने वाले जातक के लिए सपने में अपनी सिगरेट को अपनी दूसरी सिगरेट से शुरू गाना एक ऐसा सपना होता है जो सकारात्मक संकेत लेकर आता है। सपनों के ज्ञान के अनुसार ऐसा माना गया है कि यह सपना जीवन में आर्थिक बाधाएं नहीं आने की सूचना देता है । अर्थात आपने यह सपना देख लिया है तो समझ लीजिए कि आपके जीवन में आर्थिक बाधाएं नहीं आएंगे।