सपने में विधानसभा सदस्य बनना

0
76
सपने में विधानसभा सदस्य बनना
सपने में विधानसभा सदस्य बनना
सपने में विधानसभा सदस्य बनना :- सपनों का ज्ञान सभी लोगों के पास नहीं होता है। इसलिए सभी लोग सपनों का अर्थ भी नहीं जानते हैं। पहले के जमाने में सपनों का अर्थ नहीं पता होने के बावजूद लोग बड़े बुजुर्गों से पूछ कर सपनों का अर्थ पता कर लेते थे। लेकिन आजकल लोग बड़े बुजुर्गों से नहीं बल्कि अपने सपनों का अर्थ गूगल से पूछ कर पता करते हैं । यह बड़ा ही आसान और सुलभ तरीका है स्वप्न फल जानने के लिए ।
जो भी व्यक्ति सपने में विधानसभा सदस्य बनना देख लेता है उसे यह सपना व्यक्ति को बड़ा ही बढ़िया लगेगा तथा साथ साथ वह इसका स्वप्न फल जानने के लिए बेताब भी हो जाएगा । अतः हम यहां पर इसी बारे में चर्चा करेंगे। क्या आप भी इसका फल जानना चाहते हैं यदि हां तो आपका यहां पर तहे दिल से स्वागत है। तो चलिए बिना किसी देरी के इस बारे में जान लेते हैं।
मित्रों सपने में विधानसभा सदस्य बनना एक ऐसा सपना है जो देखने में भी सकारात्मक लगता है और जिसका फल भी सकारात्मक होता है। लाल किताब के अनुसार ऐसा माना जाता है कि यह सपना प्रतिष्ठा में वृद्धि होने का संकेत होता है । यदि आपने यह सपना देख लिया है तो समझ लीजिए कि आने वाले समय में आप के मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी ।