सपने में वैश्या के साथ रति क्रिया करना

0
121
सपने में वैश्या के साथ रति क्रिया करना
सपने में वैश्या के साथ रति क्रिया करना
सपने में वैश्या के साथ रति क्रिया करना :- उन्ही सपनों का स्वप्न फल इंसान को प्राप्त होता है जो सपने रात्रि के 12:00 बजे के बाद देखे जाते हैं। सुबह के बाद और रात्रि 12:00 बजे के पहले देखे जाने वाले सपनों का कोई भी फल नहीं मिलता है। दोस्तों ऐसे सपने मानसिक विकृति के कारण आते हैं । अतः इन सपनों को व्यर्थ समझना चाहिए तथा ऐसे सपनों का अर्थ जानने का प्रयास बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए।
कोई सपना देखने वाला जातक अगर सपने में वैश्या के साथ रतिक्रिया करना देख लेगा तो वह अवश्य ही इस सपने के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो जाएगा । तो हम आपको सपने के विचार के अनुसार इस सपने का अर्थ बताने जा रहे हैं। क्या आपने भी वैश्या के साथ रतिक्रिया का सपना देख लिया है और इसका मतलब जानना चाहते हैं । अगर हां तो आइए जान लेते हैं इस बारे में ।
जब भी किसी व्यक्ति को सपने में वैश्या के साथ रति क्रिया करना दिख जाएगा तो उसे अजीब लगेगा, लेकिन इस सपने का स्वप्नफल बड़ा ही अच्छा माना गया है । स्वप्न विचार कहता है कि स्वप्न में किसी वेश्या के साथ रखी क्रिया का करना बड़ा ही अच्छा और लाभ वाला संकेत होता है । दरअसल ऐसा माना जाता है कि यह सपना धन की प्राप्ति का योग लेकर आता है। तो यह सपना देखने के बाद समझ लीजिए कि जल्द ही आपको धन की प्राप्ति होने वाली है।