सपने में संसद सदस्य बनना

0
104
सपने में संसद सदस्य बनना
 
 
 
 
 
सपने में संसद सदस्य बनना
 
 
 
 

सपने में संसद सदस्य बनना :- जीवन में सपनों के द्वारा हमें कुछ ऐसे संकेत मिलते हैं जो हमारे लिए बड़े ही महत्वपूर्ण हो जाते हैं । ऐसा हर इंसान के साथ होता है लेकिन सभी लोग अपने सपने का मतलब नहीं जान पाते हैं । क्योंकि वह सभी लोग सपनों पर या तो यकीन नहीं करते या फिर अपने सपने को इग्नोर कर देते हैं । लेकिन सपने सबके लिए महत्वपूर्ण होते हैं और हर सपने के द्वारा कुछ ना कुछ संकेत अवश्य मिलता है।

 कोई सपने में संसद सदस्य बनना देख लेगा तो नींद खुलने के बाद सोचेगा कि काश उसके वास्तविक जीवन में ऐसा हो जाए। साथ-साथ वाह यह भी जानना चाहेगा कि इसका स्वप्न फल मिलेगा या फिर नहीं मिलेगा ? मित्रों यहां पर इसी सपने का हम सब मतलब जानने का प्रयास करेंगे। यदि आप भी जानना चाहते हैं तो लेख को पूरा पढ़िए।
किसी भी सपना देखने वाले जातक के लिए सपने में संसद सदस्य बनना देखने में तो अच्छा लगता ही है लेकिन साथ-साथ इस का स्वप्न फल भी बढ़िया होता है। सपनों के विचार के अनुसार ऐसा माना जाता है कि यह सपना पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होने का संकेत होता है। तो जिस भी जातक को यह सपना दिखे उसे समझ लेना चाहिए कि निकट भविष्य में उसके पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।