सपने में साफ-सुथरी शमशान भूमि को देखना

0
87
सपने में साफ-सुथरी शमशान भूमि को देखना
 
 
 
 
 
 
सपने में साफ-सुथरी शमशान भूमि को देखना
 
 
 
 
 
 

सपने में साफ-सुथरी शमशान भूमि को देखना :- एक सपना सिर्फ दृश्य तक ही सीमित नहीं होता है । हां लेकिन ज्यादातर लोग ऐसा समझते हैं विज्ञान भी यही मानता है कि सपने केवल दृश्य तक ही सीमित होते हैं इसके अलावा इनका कोई औचित्य नहीं होता है। लेकिन ज्योतिष ऐसा नहीं मानता है । ज्योतिष का कहना है कि सपने केवल दृश्य तक ही सीमित नहीं होते बल्कि इनका संकेत भी इंसान को मिलता है। ज्योतिष के अनुसार आदमी यह पता लगा सकता है कि उसका आने वाला समय कैसा रहेगा ।

सपने में साफ-सुथरी शमशान भूमि को देखना कैसा अर्थ लेकर आता है यहां पर हम सब इसी बारे में चर्चा करेंगे। क्या आप भी इस सपने का मतलब जानने के लिए बेचैन है। यदि हां तो इस लेख को पूरा पढ़िए उत्तर आपको अवश्य ही प्राप्त हो जाएगा। तो आइए मित्रो बिना किसी देरी के हम सब यह जान लेते हैं कि सपने में साफ-सुथरी शमशान भूमि को देखना क्या फल देता है।
अगर कोई व्यक्ति सपने में साफ-सुथरी शमशान भूमि को देख लेता है तो यह सपना उसके लिए अच्छा और लाभ का संकेत लेकर आता है क्योंकि स्वप्न विचार का मानना है कि यह सपना व्यक्ति के लिए व्यापार में वृद्धि होने का सूचक होता है।  यानी कि यह सपना देखने के बाद आप समझ लीजिए कि आपके व्यापार में वृद्धि होने वाला है।