सपने में बालों को कंघी से सवारना

0
91
सपने में बालों को कंघी से सवारना
सपने में बालों को कंघी से सवारना
सपने में बालों को कंघी से सवारना :- बहुत से लोगों के मन में यह सवाल रहता है कि सपने क्यों आते हैं। पूर्ण रूप से इसका जवाब अभी किसी को मिल नहीं पाया है लेकिन इसे लेकर समाज में तरह-तरह के मत पाए जाते हैं । विज्ञान का मत है कि सपने मानसिक प्रभाव तथा सोचने के आधार पर आते हैं। वही ज्योतिष का मानना है कि सबसे आने वाले समय में घटने वाली घटनाओं का संकेत देने के लिए आते हैं । ऐसे में इस दोनों ही तथ्यों को मानने वाले लोग पाए जाते हैं ।
इंसान के लिए बालों को कंधे से सवारना अर्थात सुलझाना आम बात है। हर इंसान ऐसा करता है। लेकिन सपने में बालों को कंघी से सवारना सब को नहीं दिखाई देता है और जब दिखाई देता है तो साथ में महत्वपूर्ण संकेत भी देता है । इसलिए अगर आपने भी यह सपना देख लिया है और आप इसका अर्थ जानना चाहते हैं तो लेख पूरा पढ़िए उत्तर मिल जाएगा।
मित्रों सपने में बालों को कंघी से सवारना एक ऐसा सपना है जो किसी व्यक्ति को दिख जाता है तो बड़ा ही खास संकेत देता है। सपनों के ज्ञान के अनुसार ऐसा माना जाता है कि यह सपना आदमी के लिए सारी विपत्तियां नष्ट हो जाने का संकेत होता है। अर्थात जब यह सपना दिख जाए तो समझ लीजिए कि आपकी सारी विपत्तियां नष्ट हो जाएंगी।