सपने में कान हाथ नाक का कटना

0
60
सपने में कान हाथ नाक का कटना
सपने में कान हाथ नाक का कटना
सपने में कान हाथ नाक का कटना :-  नमस्कार मित्रों! कहते हैं हर सपना कुछ कहता है। अर्थात आप सोते समय जो भी सपने देखते हैं उनका आपके जीवन से बड़ा ही गहरा नाता होता है। यह बात अलग है कि कुछ लोग इस बात को नहीं मानते हैं। खैर कोई बात नहीं मानो तो देव नहीं मानो तो पत्थर। लेकिन एक बहुत बड़ी तादात है उन लोगों की जो लोग स्वप्नफल तथा ज्योतिष को मानते हैं । ऐसे लोग जब भी सोते समय कोई सपना देख लेते हैं तो उसका स्वप्न फल जानने की कोशिश करते हैं ।
तो एक नए सपने का अर्थ हम आप सब को यहां पर बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के लिए इस लेख को पूरा पढ़िए । साथियों यहां पर हम आप सब को यह बताएंगे कि सपने में कान हाथ नाक का कटना कैसा सपना होता है । हालांकि ऐसे सपने इंसान को बहुत ही कम आते हैं लेकिन जब आते हैं तो बड़े ही गहरे प्रभाव जीवन पर डालते हैं।
तो मित्रो स्वप्न में कान हाथ और नाक का कटना एक ऐसा सपना है जो बेहद ही खराब स्वप्न फल लेकर आता है। सपनों के ज्ञान के अनुसार यह सपना राज्य की ओर से दंड मिलने का संकेत होता है। अतः अगर आप यह सपना देख लेते हैं तो आपको आने वाले समय में राज्य की ओर से दंड मिल सकता है। तो इस प्रकार से यह सपना नकारात्मक सपना होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here