सपने में काले बिच्छू का काटना

0
87
सपने में काले बिच्छू का काटना
सपने में काले बिच्छू का काटना
सपने में काले बिच्छू का काटना :- बिच्छू एक ऐसा जहरीला जीव है जिससे सभी लोग बचकर ही रहना चाहते हैं । क्योंकि बिच्छू के डंक मारने पर बहुत ही अधिक पीड़ा होती है। कई बार तो बिच्छू का डंक मारना इतना खतरनाक साबित हो जाता है कि आदमी की मृत्यु तक हो जाती है। यदि बिच्छू के डंक मारने से मृत्यु ना भी हो तो पीड़ा तो असहनीय जरूर होती है । यही कारण है कि इंसान जब भी बिच्छू देखता है तो उसे मार डालता है।
 ऐसे में अगर कोई आदमी सपने में काले बिच्छू का काटना देख लेगा तो वह अवश्य ही चिंतित हो जाएगा, क्योंकि यह सपना उसे देखने में खराब लगेगा । ऐसे में व्यक्ति सोचेगा कि यह सपना उसके लिए कहीं बुरा संकेत तो नहीं लेकर आया है । तो अगर आप को भी इस सपने के द्वारा मिलने वाले संकेत के बारे में जानना है तो आइए बिना किसी देरी के जान लेते हैं।
 यह एक बड़ा ही बुरा किस्म का सपना होता है इसलिए जब भी यह सपना दिख जाए तो व्यक्ति को चिंतित होना लाजिमी है। इस सपने के बारे में स्वप्न ज्योतिष कहता है कि यह सपना व्यक्ति के लिए मृत्यु के तुल्य दुख आने का संकेत होता है। यानी कि आप यह सपना देखने के बाद समझ लीजिए कि आने वाले जीवन में मृत्यु तुल्य कष्ट आ सकता है।