सपने में काले वस्त्र पहनकर काले घोड़े पर चढ़ना

0
43
सपने में काले वस्त्र पहनकर काले घोड़े पर चढ़ना
सपने में काले वस्त्र पहनकर काले घोड़े पर चढ़ना
सपने में काले वस्त्र पहनकर काले घोड़े पर चढ़ना :-   सपनों की दुनिया बड़ी ही रहस्यमई होती है जिनके बारे में इंसान जानने के लिए हमेशा से ही उत्सुक रहा है। आज भी इंसान अपने सपनों के बारे में जानने के लिए उतना ही उत्सुक है जितना पहले था।  लोग जब भी सपना देखते हैं और उसके बारे में जानने का प्रयास करते हैं । भारत में तो लोग स्वस्थ विचार को मानते हैं तथा इसी के आधार पर निर्धारित किए गए मापदंडों को मानते हुए स्वप्न फल के बारे में जानते हैं। तभी तो यहां स्वप्न विचार की विचारधारा सदियों से फूल फल रही है।
तो मित्रों यहां पर हम सब या जानेंगे कि सपने में काले वस्त्र पहनकर काले घोड़े पर चढ़ना किस प्रकार का सपना होता है तथा इसके संकेतो का प्रभाव जातक पर कैसा पड़ता है । तो आप को भी इस बारे में जानना है तो लेख को पूरा पढ़िए उत्तर मिल जाएगा । तो चलिए जानकारी का सिलसिला शुरु करते हैं।
साथियों सपने में काले वस्त्र पहनकर काले घोड़े पर चढ़ना बड़ा ही खराब संकेत वाला सपना माना गया है। स्वप्न ज्योतिष कहता है कि जो भी व्यक्ति यह सपना देख लेता है आने वाले निकट भविष्य में उस जातक की जल्द ही मृत्यु हो जाती है। ऐसे में आपने यह सपना देखा है तो समझ लीजिए कि आप की मृत्यु जल्द ही हो जाएगी। ऐसे में दोस्तों यह सपना एक बहुत ही बुरा सपना होता है जातक के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here