सपने में दांतो का गिरना sapne mein danto ka girna

0
44
सपने में दांतो का गिरना sapne mein danto ka girna
सपने में दांतो का गिरना
सपने में दांतो का गिरना :- सपनों का रहस्य क्या होता है इस पर मतभेद है । इसे लेकर विज्ञान कुछ और कहता है तो ज्योतिष कुछ और ही कहता है । फिर भी दुनिया में ऐसे बहुत ही लोग हैं जो स्वप्न फल को मानते हैं तथा सपना देखने के बाद उसका अर्थ पता करते हैं। अब इसमें कितनी सच्चाई है यह तो सपनों पर विश्वास रखने वाले लोग ही तय करेंगे । हमारा काम तो बस आपको नए नए सपनों का अर्थ बताना है ।
स्वप्न ज्योतिष में बहुत सारे सपनों का अर्थ बताया गया है जिसमें यह भी बताया गया है कि सपने में दांतों का गिरना किस तरह का योग लेकर आता है । तो आप भी यह सपना देख लिए हैं और आपको इसका अर्थ जानना है तो इस लेख को अंत तक पढिए आपको अवश्य ही पता चल जाएगा कि सपने में दांत गिरने का क्या मतलब होता है।
किसी भी सपना देखने वाले जातक के लिए सपने में दांतो का गिरना एक खराब सपना माना गया है। सपनों के ज्ञान के अनुसार यह सपना राज्य की ओर से दंड मिलने का सूचक होता है। यानी कि जो भी आदमी यह  सपना देख लेता है आने वाले समय में उस व्यक्ति को राज्य के तरफ से दंड मिल सकता है । तो जब भी यह सपना दिख जाए तब जातक को सतर्क हो जाना चाहिए तथा ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जिससे उसे दंडित होना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here