सपने में शैल्य चिकित्सक शैल्य चिकित्सा कर दे

0
93
सपने में शैल्य चिकित्सक शैल्य चिकित्सा कर दे
 
 
 
 
सपने में शैल्य चिकित्सक शैल्य चिकित्सा कर दे
 
 
 
 
 
 

सपने में शैल्य चिकित्सक शैल्य चिकित्सा कर दे :-  शैल्य चिकित्सा अर्थात सर्जरी तब की जाती थी जब इंसान का कोई अंग या अंग का पार्ट खराब हो जाता है और उसे शरीर से अलग करने की जरूरत पड़ती है। तब व्यक्ति की शैल्य चिकित्सा की जाती है। मित्रों हम सब आधुनिक युग में है शल्य चिकित्सा को सर्जरी के नाम से जानते हैं । ऐसे में कोई इसी से संबंधित सपना इंसान को आ जाएगा तो वह इस बारे में जानने के लिए अवश्य ही बेचैन हो जाएगा । क्योंकि इस सपने का मन पर गहरा प्रभाव पड़ेगा।

  तो यहां पर इस बारे में चर्चा होगी कि सपने में शैल्य चिकित्सक शैल्य चिकित्सा कर दे तो व्यक्ति के जीवन पर इस सपने का क्या प्रभाव पड़ता है। तो अगर मन में इस बारे में जानने की उत्सुकता है तो आप इस लेख को पूरा पढ़िए क्योंकि इस सपने का मतलब हम आपको यहां पर विस्तार पूर्वक बताने जा रहे हैं।
किसी व्यक्ति को अगर सपने में शैल्य चिकित्सक शैल्य चिकित्सा कर दे तो यह सपना देखने के बाद वह इसके अर्थ जानने के लिए बेचैन हो जाएगा।  तो हम बता देना चाहेंगे कि यह सपना खराब सपना होता है। स्वप्न ज्योतिष इस सपने को दुर्भाग्य के दिन प्रारंभ हो जाने का सूचक मानता है । क्योंकि इस सपने को देखने वाले व्यक्ति के जल्द ही दुर्भाग्य के दिन प्रारंभ हो जाते हैं।

सपने में आंगन में बिखरे हुए कमल के फूल को दोनों हाथों से इकट्ठा करना